Avg logistics share को रेल्वे का 150 करोड़ का ऑर्डर

शेयर बाजार की लॉजिस्टिक्स सेक्टर की कंपनी Avg Logistics Share को रेलवे की तरफ से 150 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है,तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे साथ में शेयर बाजार में इसके वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो रेलवे की तरफ से आर्डर आया है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Avg logistics share को रेल्वे का 150 करोड़ का ऑर्डर

AVG Logistics Ltd

Avg Logistics Share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 25 जनवरी 2010 को दिल्ली में हुई है यह कंपनी मुख्य रूप से थर्ड पार्टी लॉजिस्टिक्स सर्विस ऑपरेटर आफरिंग करने का काम करती है, कंपनी के अगर मुख्य कामकाज के क्षेत्र की बात करें तो उसमें आटोमोटिव, हेवी इंजीनियरिंग, टेलीकॉम, फूड, एग्रो फर्स्ट मूविंग कंज्यूमर,पेंट और डेयरी जैसे क्षेत्र शामिल है,तो उसमें कंपनी के रूप से सप्लाई चैन सॉल्यूशन, कार्गो हैंडलिंग सर्विस, वेयरहाउसिंग कोल्ड, चैन वेयरहाउस जैसे कामकाज करती है।

स्टॉक की वर्तमान स्थिति

कंपनी का प्रमोटर होल्डिंग 61.22% की है ,तो Avg Logistics Share कंपनी के ऊपर 112.38 करोड़ का कर्ज है,कंपनी के पास फ्री में 2.39 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.31% का, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 378.87 करोड़ का है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

Avg Logistics Share कंपनी में पिछले 3 महीने में 32% के रिटर्न, तो पिछले 6 महीने में 44% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं और साथ में कंपनी के पिछले तीन साल का जो प्रॉफिट ग्रोथ है वह 20% का है, तो रिवेन्यू ग्रोथ पिछले 3 साल का 9% का दर्ज है।

रेल्वे का 150 करोड़ का ऑर्डर

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 321 रुपए पर ट्रेड करें और इसका 52 वीक हाई लेवल 333 का तो 52 वीक लो लेवल 99 रुपए का है, Avg Logistics Share कंपनी के मिले जानकारी के अनुसार कंपनी को रेलवे के तरफ से 150 करोड़ का जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह 6 साल के लिए हुआ है, बेंगलुरु से लुधियाना के सफर के लिए पार्सल कार्गो एक्सप्रेस का ऑर्डर है।

Read more…

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

अदानी स्टॉक में नए प्रोजेक्ट की घोषणा

झुनझुनवाला और सिंघानिया ने अपने पोर्टफोलियो में किया माइक्रो कैप स्टॉक शामिल

Adani Group के CFO ने निवेशक को दी अच्छी और बुरी खबर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group