ioc से 60 रुपए से नीचे शेयर को 11,27,00,000 रुपए का ऑर्डर, jyoti share new order news

शेयर बाजार की इलेक्ट्रिक इक्विपमेंट सेक्टर की jyoti share कंपनी को इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की तरफ से 11,27,00,000 रुपये का आर्डर प्राप्त हुआ है, जिसके तहत अभी शेयर में ग्रोथ के आसार नजर आ रहे हैं, तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी लेंगे, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, साथ में निवेशकों को रिटर्न की जानकारी देंगे और जो नया ऑर्डर आया है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम लेने वाले हैं।

Jyoti Ltd

jyoti share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 1941 में हाइड्रोलिक पंप को मैन्युफैक्चर बिजनेस के साथ इसकी शुरुआत एलेंबिक केमिकल्स वर्क्स लिमिटेड से  कंपनी से इसकी शुरुआत राजमित्र भैलाल भाई अमीन ने गुजरात वडोदरा के क्षेत्र में इसकी शुरुआत की थी,कंपनी के मुख्य बिजनेस की बात करें,  तो कंपनी इलेक्ट्रिक मशीन, वैक्यूम सर्किट ब्रेकर, सर्किट ब्रेकर और स्विच गियर जैसे प्रॉडक्ट शामिल हैं,तो ये प्रॉडक्ट एग्रीकल्चर, रेलवे, डिफेंस, पेपर, सीमेंट स्टील ,शुगर, फर्टिलाइजर, पेट्रोकेमिकल जैसे क्षेत्र में इसका उपयोग किया जाता हैं।

 jyoti share new order news

jyoti share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 134.98 करोड़ का है, तो jyoti share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 255 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 24.21% की, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 20.15 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी की सेल्स ग्रोथ 28.53% की तो प्रॉफिट ग्रोथ 185.08% का दर्ज है।

पिछले 5 साल रिटर्न की जानकारी

शेयर बाजार में यह कंपनी शॉर्ट टर्म में मल्टीबैगर स्टॉक साबित हुआ है, क्योंकि jyoti share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 224% के रिटर्न ,पिछले 1 साल में 310% के रिटर्न, तो पिछले 3 साल में कंपनी ने 95% रिटर्न,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 19% के रिटर्न दिए हैं, मतलब शॉर्ट टर्म में कंपनी में निवेशकों को भारी बंपर कमाई करने वाला यह स्टॉक साबित हुआ है।

ioc से 11,27,00,000 रुपए का ऑर्डर

jyoti share वर्तमान में 58 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 65 रुपए का ,तो 52 वीक लो लेवल 12 रुपए का है, कंपनी ने 14 अक्टूबर 2023 के शेयर बाजार की छुट्टी के दिन एक्सचेंज फाइल द्वारा यह जारी किया है, कि कंपनी को इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की तरफ से 11,27,00,000 रुपए का आर्डर प्राप्त हुआ है, और यह आर्डर इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के पानीपत की क्षेत्र से यह आर्डर प्राप्त हुआ है और इसके तहत रिफाइनरी डिवीजन के लिए हाई वोल्टेज 6.6 KV और 11 KV का स्विचगियर पैनल और HV स्विच बोर्ड का काम शामिल हैं।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

लंबी गिरावट के बाद, शेयर को मिला 340 करोड़ का ऑर्डर

साल के पांचवी बार डिविडेंड देने घोषणा, इस बार डिविडेंड सबसे अधिक

infosys share ने दिए निवेशकों तीन बड़ी खुशखबरी

888 करोड़ का ऑर्डर ,अब भारत सरकार के नवरत्न में किया शामिल

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group