70 रुपए में फिल्म टिकिट का ऑफर pvr share जो 70% रिटर्न दे सकता है,प्रॉफिट बढ़ाने के लिए कंपनी का जबरदस्त ऑफर प्लान

शेयर मार्केट की फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन और मनोरंजन क्षेत्र की pvr share कंपनी ने जो फिल्म देखने वाले लोग हैं, उनके सामने एक जबरदस्त ऑफर रखा है, आप एक फिल्म 70 रुपए में देख सकते हैं तो क्या है, कंपनी का जबरदस्त ऑफर प्लान यह देखने से पहले हम कंपनी के थोड़े जानकारी लेंगे, शेयर बाजार में इसकी वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और कंपनी में जो मनोरंजन क्षेत्र के लिए जो 70 रुपए ऑफर प्लान सामने रखा है, उसकी विस्तार से जानकारी आज के न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से रहने वाले हैं।

PVR Inox Ltd

pvr share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरवात 1997 में हुई है,भारत सहित श्रीलंका में 360 प्रॉपर्टीज पर तीन लाख से ऊपर सीट संख्या है और 1708 स्क्रीन 115 शहरों में स्थापित किए हैं,फिल्म देखने वालों को बढ़िया एक्सपीरियंस करने के लिए कंपनी ने अलग-अलग फॉर्मेट किए हैं तो उसमें कंपनी ने पीवीआर डायरेक्टर, पीवीआर गोल्ड क्लास, पीवीआर आईमैक्स, पीवीआर सुपर फ्लेक्स, पीवीआर प्लेहाउस, पीवीआर उत्सव जैसे अलग-अलग फॉर्मेट कंपनी ने बनाए है।

70 रुपए में फिल्म टिकिट का ऑफर pvr share जो 70% रिटर्न दे सकता है

pvr share की वर्तमान स्थिति

कंपनी की प्रमोटर की होल्डिंग 27.61% की दर्ज है, तो pvr share कंपनी के पास फ्री कैश स्वरूप में 336.98 करोड़ की राशि उपलब्ध है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 1791.46 करोड़ का कर्ज है,तो कंपनी का टोटल मार्केट कैप 17,199 करोड़ का है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 193.34 के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 30.39% का दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

 pvr share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 13% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 3.8% की रिटर्न, तो पिछले 3 साल में 13% रिटर्न,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने केवल 5% के ही रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं।

70 रुपए में फिल्म का ऑफर

फिल्म देखने वाले लोगों के लिए पीवीआर शेयर कंपनी ने एक बढ़िया ऑफर पेश की है जिसके तहत आप यह शेयर आने वाले समय में कंपनी का प्रॉफिट ग्रोथ नजर आ सकती है ,तो यह प्लान ऐसा है कि हर महीने आप 699 रुपए का मंथली रेंटल प्लान लेकर अब एक फिल्म ₹70 में देख सकते हो.. हां कंपनी ने यह ऑफर प्रति माह रखा है, जिससे आप 10 फिल्में देख सकेंगे वह भी ₹70 में लेकिन यह ऑफर सोमवार से गुरुवार तक ही लागू होगा और ये ऑफर 16 oct 2023 से शुरू हो जायेगा।

 pvr share कंपनी का शेयर वर्तमान में 1752 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 1925 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 1,336 रुपये का दर्ज है, कंपनी ने जो एक फिल्म का ₹70 देखने का ऑफर पेश किया है अगर वह ऑफर फैमिली में किसी भी मेंबर को वह मंथली प्लान उसे उपयोग कर सकता है,तो कंपनी का ये ऑफर कारगर साबित होगा क्यू की कंपनी भारत में पीवीआर में 3 लाख के ऊपर सीट है, तो इंकम किस प्रकार होगा आप सोच सकते है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

लंबी गिरावट के बाद, शेयर को मिला 340 करोड़ का ऑर्डर

साल के पांचवी बार डिविडेंड देने घोषणा, इस बार डिविडेंड सबसे अधिक

infosys share ने दिए निवेशकों तीन बड़ी खुशखबरी

888 करोड़ का ऑर्डर ,अब भारत सरकार के नवरत्न में किया शामिल

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group