20 रुपए से कम पैनी स्टॉक के Q2 तिमाही के अच्छे नतीजे। mittal life style share Q2 result

शेयर मार्केट की ट्रेडिंग सेक्टर की mittal life style share कंपनी के दूसरे तिमाही में अच्छे नतीजे पेश किए हैं, जिसके अंतर्गत आप इस शेअर में तेजी दर्ज हो सकती है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे उसके बाद उसके वर्तमान स्थिति,रिटर्न की जानकारी और दूसरे तिमाही के जो नतीजे पेश किए हैं, उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Mittal Life Style Ltd

mittal life style share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 31 अगस्त 2005 को महाराष्ट्र मुंबई से हुई है और यह कंपनी का अगर हम बिजनेस की बात करें तो कंपनी denim fabrics और branded garment मैन्युफैक्चर करने का काम करती है,कंपनी के रेगुलर सप्लायर में मफतलाल इंडस्ट्रीज, ओसवाल इंडस्टरीज,भास्कर इंडस्टरीज ,नंदन डेनिम और साथ में कंपनी ने डेनिम फैब्रिक सेक्टर के 11 लॉजिस्टिक कंपनी के साथ tied up भी किया है,कंपनी की डेनिम फैब्रिक में 200 के उपर stocked मार्केट में लॉन्च किए है।

mittal life style share Q2 result

mittal life style share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 51.05 करोड़ का है,तो mittal life style share कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 63.32% की दर्ज है,तो कंपनी के पास फ़्री कैश के स्वरूप में 24 लाख के राशि उपलब्ध है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 70 लाख की कर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 0.64% का, तो प्रॉफिट ग्रोथ – 31.42% का दर्ज है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

mittal life style share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 56% के रिटर्न पिछले 1 साल में 52% की रिटर्न पिछले 3 साल में 1% की रिटर्न ,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 11% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं,साल 2020 में 138 रुपए पर ट्रेड कर रहा था उसके बाद इसमें भारी गिरावट दर्ज हुई है उसके बाद ही शेयर पूरी तरह से संभालने में नाकामयाब ही रहा है।

स्टॉक के Q2 तिमाही के अच्छे नतीजे

कंपनी का शेयर वर्तमान में 17.25 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 17.95 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 6.90 रुपए का दर्ज है, mittal life style share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने दूसरे तिमाही के नतीजे पेश किए हैं उसमें कंपनी के टोटल नेट सेल्स 21.48 करोड़ किए हुए हैं, वहां पर कंपनी को शुद्ध मुनाफा 10 लाख का हुआ है, अगर हम पिछले तिमाही के बाद करें तो कंपनी के जून 2023 के पहले तिमाही में 15.40 करोड़ के थे तो इस बार उसमें नेट सेल्स में बढ़ोतरी हुई है लेकिन कंपनी का शुद्ध मुनाफा में कमी हुई है क्योंकि पिछली बार 35 लाख का शुद्ध मुनाफा हासिल हुआ था लेकिन इस बात अधिक खर्च होने के कारण शुद्ध मुनाफा में कमी आई है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

लंबी गिरावट के बाद, शेयर को मिला 340 करोड़ का ऑर्डर

साल के पांचवी बार डिविडेंड देने घोषणा, इस बार डिविडेंड सबसे अधिक

infosys share ने दिए निवेशकों तीन बड़ी खुशखबरी

888 करोड़ का ऑर्डर ,अब भारत सरकार के नवरत्न में किया शामिल

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group