मुकुल अग्रवाल और सुनील सिंघानिया निवेशक कंपनी को MMRDA का 378 करोड़ का ऑर्डर,j Kumar infra share new order update news

स्टॉक मार्केट में कंस्ट्रक्शन और इंजीनियरिंग क्षेत्र में काम करने वाली j Kumar infra share कंपनी को MMRDA तरफ से 378 करोड़ का नया ऑर्डर प्राप्त हुआ है और साथ में इसमें मुकुल अग्रवाल और सुनील सिंघानिया का भी निवेश है तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी देंगे, साथ में इसकी स्टॉक मार्केट की वर्तमान स्थिति, निवेश को रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर MMRDA की तरफ से प्राप्त हुआ है, उसकी जानकारी और साथ में सुनील सिंघानिया और मुकुल अग्रवाल का जो निवेश है उसके बारे में जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल में लेने वाले है।

j Kumar infra share new order update news

J Kumar Infraprojects Ltd

j Kumar infra share कंपनी के बारे में,

कंपनी की शुरुआत पीडब्ल्यूडी बिल्डिंग का मेंटेनेंस करने के साथ इसकी कंपनी की शुरुआत 1980 में इसके फाउंडर जगदीश कुमार गुप्ता ने की थी, लेकिन वर्तमान अब कंपनी का बिजनेस का विस्तार अच्छी तरह से हुआ है और कंपनी अब ब्रिज, रोड्स,कमर्शियल बिल्डिंग रेलवे बिल्डिंग ,स्पोर्ट्स कंपलेक्स, एयरपोर्ट कॉन्ट्रैक्ट जैसे बड़े-बड़े काम कंपनी करती है।

स्टॉक की वर्तमान स्थिति

कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 46.65% की दर्ज है, तो j Kumar infra share कंपनी के ऊपर 516.37 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास 376.53 करोड़ की राशि फ्री में उपलब्ध है,तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 19.16% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 33.28% का दर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 3,309.61 करोड़ का है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

j Kumar infra share कंपनी में पिछले 6 महीने में 51.9% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 56% की रिटर्न, तो पिछले तीन साल में 45% का रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 27% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए है और साथ में कंपनी का पिछले 3 साल का रेवेन्यू ग्रोथ 12% का दर्ज है।

कंपनी को MMRDA का 378 करोड़ का ऑर्डर

कंपनी का स्टॉक मार्केट 438 पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 473 रुपए तो 52 वीक लो लेवल 227 रुपए का दर्ज है, कंपनी ने दूसरे तिमाही के नतीजे बढ़त हासिल की है और अब j Kumar infra share कंपनी को जो बड़ा आर्डर प्राप्त हुआ है वह असल में कंपनी को जो MMRDA मुंबई से जो आर्डर प्राप्त हुआ है उसकी राशि 378.70 करोड़ की है, जिसका कामकाज डिजाइन, कंस्ट्रक्शन और फ्लाईओवर है जिसका क्षेत्र मुंबई में अंधेरी से लेकर पूनम नगर तक है।

मुकुल अग्रवाल और सुनील सिंघानिया निवेश की जानकारी

मुकुल अग्रवाल जिन्होंने जयकुमार इंफ्रा शेयर में 2.64 की हिस्सेदारी सितंबर 2022 में खरीदी है और इसके वर्तमान में वैल्यू 87.62 करोड़ की हो रही है और साथ में दूसरे निवशेक सुनील सिंघानिया ने भी इस j Kumar infra share में जो हिस्सेदारी खरीदी है वह 2.65% की है और उसकी जो वर्तमान की वैल्यू है वह 87.84 करोड़ की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

अदानी स्टॉक में नए प्रोजेक्ट की घोषणा

झुनझुनवाला और सिंघानिया ने अपने पोर्टफोलियो में किया माइक्रो कैप स्टॉक शामिल

Adani Group के CFO ने निवेशक को दी अच्छी और बुरी खबर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group