PSU स्टॉक को मिला 1,145 करोड़ का ओएनजीसी से नया ऑर्डर,Mazagon Dock Share new order news

शेयर बाजार की शिप बिल्डिंग विभाग में काम करने वाली mazagon dock share कंपनी को ओएनजीसी कंपनी की तरफ से 1,145 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे,साथ में इसकी स्टॉक मार्केट की वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो कंपनी को ओएनजीसी की तरफ से जो आर्डर प्राप्त हुआ है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Mazagon Dock Share new order news

Mazagon Dock Shipbuilders Ltd

Mazagon Dock Share कंपनी के बारे में,

भारत सरकार के अधीन में काम करने वाली Mazagon Dock Shipbuilders Ltd कंपनी की शुरुआत 26 फरवरी 1934 में हुई है, कंपनी का मुख्य कार्यकारी ऑफिस महाराष्ट्र,मुंबई में स्थित है,तो कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो कंपनी सबमरीन,नवलशिप, ऑप्शन प्लेटफार्म, टैंकर बल्क केयर, प्लेटफार्म सप्लायर वेसल ,पेट्रोल बोट का कंपनी निर्माण करती है और सर्विसेज की बात करें तो कंपनी शिप डिजाइन, शिप बिल्डिंग, शिप रिपेयर करने का भी काम करती है।

स्टॉक का वर्तमान प्रदर्शन

कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 84.83% का दर्ज है, तो Mazagon Dock Share कंपनी के ऊपर वर्तमान में कोई भी कर्ज नहीं है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 36.52% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 82.91% का दर्ज है, कंपनी के पास 13,286.42 करोड़ की राशि फ्री में उपलब्ध है और साथ में कंपनी का कुल मार्केट कैप 41,535.03 करोड़ का है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 3 साल रेवेन्यू ग्रोथ 16% का दर्ज किया है, तो साथ में Mazagon Dock Share कंपनी ने प्रॉफिट ग्रोथ 3 साल का 37% का दर्ज है और साथ में कंपनी ने पिछले 6 महीने में 97% के रिटर्न, पिछले 1 साल में 133% के रिटर्न,पिछले 3 साल में 119% के रिटर्न, तो पिछले 5 साल में कंपनी में 64% के रिटर्न निवेशकों को प्राप्त करके दिए हैं।

स्टॉक को मिला 1,145 करोड़ का ओएनजीसी से नया ऑर्डर

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में शेयर बाजार में 2,059 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं और इसका 52 वीक हाई लेवल 2,484 रुपए का है, तो 52 वीक लो लेवल 612 रुपए का दर्ज है,Mazagon Dock Share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को ओएनजीसी कंपनी की तहत पाइपलाइन प्रोजेक्ट के लिए 1,145 करोड़ का ऑर्डर दिया गया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…आशीष कचोलिया ने 13 रुपए के पेनी स्टॉक को पोर्टफोलियो में किया शामिल

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group