सरकारी PSU स्टॉक को बजाज इलेक्ट्रिकल से 142.28 करोड़ का ऑर्डर,Power Grid corp share new order update news 

स्टॉक बाजार की पावर जेनरेशन और डिस्ट्रीब्यूशन सेक्टर की कंपनी Power Grid corp share को बजाज इलेक्ट्रिकल की तरफ से 142.28 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे, साथ में इसकी स्टॉक की वर्तमान की स्थिति, निवेशकों के लिए रिटर्न की जानकारी और जो नया ऑर्डर बजाज इलेक्ट्रिकल से प्राप्त हुआ है, उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ में लेने वाले हैं।

सरकारी PSU स्टॉक को बजाज इलेक्ट्रिकल से 142.28 करोड़ का ऑर्डर,Power Grid corp share new order update news 

Power Grid Corporation Of India Ltd

Power Grid corp share कंपनी की जानकारी

पावर ग्रिड कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड कंपनी की शुरुआत 30 अक्टूबर 1989 में इसकी शुरुआत की गई है, कंपनी का मुख्य हेडक्वार्टर ऑफिस गुरुग्राम, हरियाणा में स्थित है, तो यह भारत के सरकारी PSU स्टॉक में भी शामिल किया गया है, यह भारत की लार्जेस्ट इलेक्ट्रिक पावर ट्रांसमिशन करने वाली एक प्रमुख कंपनी है, अगर कंपनी के वर्तमान में कामकाज की बात करें तो कंपनी पावर सिस्टम मैनेजमेंट, टेलीकॉम, डोमेस्टिक कंसल्टेंसी और स्मार्ट ग्रिड पर वर्तमान में अधिकतर कंपनी काम करती है।

स्टॉक की वर्तमान स्थिति

कंपनी के प्रमोटर की होल्डिंग 51.34% की दर्ज है, तो Power Grid corp share कंपनी के ऊपर वर्तमान में 1,26,594.90 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री में 4,734.44 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी का डिविडेंड यील्ड 7% का दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 8.54% का दर्ज है, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 1,95,498.69 करोड़ का है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 5 साल में 14% के रिटर्न, पिछले 3 साल में 24% के रिटर्न, तो पिछले 1 साल में 26% के रिटर्न, तो पिछले 6 महीने में कंपनी ने 19% के रिटर्न प्राप्त करके दिए हैं, तो साथ में कंपनी ने पिछले 3 साल में रेवेन्यू ग्रोथ 6% का दर्ज किया है।

बजाज इलेक्ट्रिकल से 142.28 करोड़ का ऑर्डर

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 210 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 215 रुपए का,तो 52 वीक लेवल 153 रुपए का दर्ज है,Power Grid corp share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को बजाज इलेक्ट्रिकल कंपनी की तरफ से 142.28 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है,वो प्लांट इंस्टॉलेशन सर्विस कांट्रैक्ट प्राप्त हुआ है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

अदानी स्टॉक में नए प्रोजेक्ट की घोषणा

झुनझुनवाला और सिंघानिया ने अपने पोर्टफोलियो में किया माइक्रो कैप स्टॉक शामिल

Adani Group के CFO ने निवेशक को दी अच्छी और बुरी खबर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group