आशीष कचोलिया निवेश कंपनी की बोनस स्टॉक की घोषणा,Safari Industries Share Bonus news

हाउसहोल्ड और पर्सनल प्रोडक्ट सेक्टर में काम करने वाली Safari Industries Share कंपनी ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने की घोषणा कर दी गई है, और साथ में इसमें आशीष कचोलिया का भी इस कंपनी में हिस्सेदारी है।

 तो शुरू में हम इस कंपनी की पूरी जानकारी लेंगे साथ में इसकी स्टॉक मार्केट में वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और बोनस और आशीष कचोलिया के निवेश के बारे में भी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Safari Industries (India) Ltd

Safari Industries Share कंपनी की जानकारी

सफारी इंडस्ट्री शुरुआत 1974 में हुई है और यह हाउस होल्ड में backpack,Hard luggage,soft luggage, Duffle bag का निर्माण करती हैं,कंपनी अपने प्रोडक्ट साइज,प्राइस, कलर, वजन,के अनुसार अलग-अलग प्रोडक्ट उपलब्ध है साथ में कंपनी की क्वालिटी बेहतर होने के कारण दुनिया भर में इनका ब्रांड मशहूर है।

Safari Industries Share Bonus news

शेयर बाजार में स्टॉक की वर्तमान स्थिति

कंपनी वर्तमान के सेल्स ग्रोथ 71.14% का दर्ज है, तो प्रॉफिट ग्रोथ 417.02% का दर्ज है,तो Safari Industries Share कंपनी के प्रमोटर्स की होल्डिंग 46.97% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 31.99 करोड़ का कर्ज है, तो फ्री में 85.97 करोड़ की राशि पड़ी हुई है, कंपनी का डिविडेंड यील्ड 0.08% का, तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 10,490.35 करोड़ का है।

पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी ने पिछले 6 महीने में 56% की रिटर्न, पिछले 1 साल में 165% की रिटर्न, पिछले 3 साल में 101% की रिटर्न,तो पिछले 5 साल में कंपनी में 51% के रिटर्न दिए हैं, मतलब कंपनी में लगातार निवेशकों को अच्छी खासी रिटर्न देती आई है।

1 बदले 1 बोनस स्टॉक की घोषणा

Safari Industries Shareकंपनी ने अपनी दूसरी तिमाही के नतीजे भी अच्छे पेश किए हैं और साथ में आप कंपनी निवेशकों को बोनस शेयर की घोषणा की है और इसका जो रेशों है वह 1:1 का मतलब एक के बदले कंपनी की तरफ से आपको एक स्टॉक दिया जाएगा और इसकी जो एक्स डेट है, वह 12 दिसंबर 2023 की रखी गई है, कंपनी में इससे पहले नवंबर 2023 के महीने में 2.50 रुपए का डिविडेंड भी दिया था।

आशीष कचोलिया का स्टॉक में निवेश

आशीष कचोलिया जिनकी टोटल नेट वर्थ 2,853 करोड़ की है, उन्होंने Safari Industries Share में 2.10% की हिस्सेदारी खरीदी है और उसकी वैल्यू वर्तमान में 220.54 करोड़ की हो रही है, कंपनी का स्टॉक वर्तमान में स्टॉक बाजार में 4,410 रुपए पर ट्रेड कर रहे हैं और इसका 52 वीक हाई लेवल 4630 रुपए का तो 52 वीक लो लेवल 1571 रुपए का है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…

Read more…आशीष कचोलिया ने 13 रुपए के पेनी स्टॉक को पोर्टफोलियो में किया शामिल

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

अदानी स्टॉक में नए प्रोजेक्ट की घोषणा

झुनझुनवाला और सिंघानिया ने अपने पोर्टफोलियो में किया माइक्रो कैप स्टॉक शामिल

Adani Group के CFO ने निवेशक को दी अच्छी और बुरी खबर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group