50 रुपए के स्टॉक को 364 करोड़ का ऑर्डर,Salasar Techno Share New Order Update

इंडस्ट्रियल इक्विपमेंट और इंजीनियरिंग क्षेत्र में काम करने वाली Salasar techno share कंपनी को तमिलनाडु से 364 करोड़ का आर्डर प्राप्त हुआ है, तो शुरू में हम इस कंपनी के बारे में जानकारी लेंगे, साथ में स्टॉक के वर्तमान स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो तमिलनाडु से 364 करोड़ का आर्डर है उसकी विस्तार से जानकारी इस आर्टिकल में लेने वाले हैं।

Salasar Techno Engineering Ltd

Salasar techno share कंपनी के बारे में,

कंपनी की शुरुआत 24 अक्टूबर 2001 को सालसर पेट्रो केमिकल्स प्राइवेट लिमिटेड के तौर पर हुई थी, 13 जून 2006 को इसका नाम बदलकर सालसर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड कर दिया गया, कंपनी का पहला मैन्युफैक्चर प्लान 2005 में उत्तर प्रदेश के क्षेत्र में शुरू किया गया था।

कंपनी का अगर हम कामकाज के बात करें तो कंपनी ट्रांसमिशन टावर, सोलर मॉडल माउंटिंग, सबमिशन स्ट्रक्चर ,सोलर मॉडल माउंटिंग स्ट्रक्चर, स्मार्ट लाइटिंग पोल्स, स्टील फैब्रिकेशन, इंफ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूशन और टेली कम्युनिकेशन टावर जैसे कंपनी कामकाज करती है, कंपनी ISO 9001:2008 से प्रमाणित भी है।

Salasar Techno Share New Order Update

स्टॉक की वर्तमान स्थिति

कंपनी की प्रमोटर्स की होल्डिंग 63.07% की दर्ज है, तो Salasar Techno Share कंपनी के सेल्स ग्रोथ 44.75% के, तो प्रॉफिट ग्रोथ 26.03% का दर्ज है,तो कंपनी का कुल मार्केट कैप 1,613 करोड़ का है,तो कंपनी के पास 21.13 करोड़ की राशि फ्री में उपलब्ध है।

स्टॉक की पिछले रिटर्न की जानकारी

कंपनी में पिछले 6 महीने में 14% की रिटर्न,पिछले 1 साल में 22% की रिटर्न, पिछले 3 साल में 68% रिटर्न, तो पिछले 5 साल में Salasar Techno Share कंपनी ने 34% के रिटर्न दिए है और साथ में कंपनी का पिछले 3 साल का प्रॉफिट ग्रोथ 22% का दर्ज है।

तमिलनाडु से 364 करोड़ का आर्डर

कंपनी का स्टॉक वर्तमान में 50 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 58 रुपए का, तो 52 वीक लो लेवल 36 रुपए का दर्ज है,Salasar Techno Share कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी को 364 करोड़ का जो आर्डर प्राप्त हुआ है वह आर्डर तमिलनाडु जेनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कारपोरेशन लिमिटेड के तौर पर यह आर्डर प्राप्त हुआ है तो इसके अंतर्गत कंपनी को 33Kv लाइन, डबल डिस्ट्रीब्यूलो ट्रांसफार्मर, फेडर segregalon,ereclon जैसे कामकाज शामिल है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

Read more…suzlon energy share के गिरीश तांती का प्रोमोटर होल्डिंग पर बड़ा बयान

suzlon energy share की प्रतिस्पर्धी कंपनी का स्टॉक 270 रुपए पर

दूसरा सुजलॉन एनर्जी बनाने के लिए तयार 16 रुपए स्टॉक

अदानी स्टॉक में नए प्रोजेक्ट की घोषणा

झुनझुनवाला और सिंघानिया ने अपने पोर्टफोलियो में किया माइक्रो कैप स्टॉक शामिल

Adani Group के CFO ने निवेशक को दी अच्छी और बुरी खबर

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group