छोटे स्टॉक का छोटा डिवीडेंड। पिछले 3 महिने में 85% का रिटर्न,caspian corporate share dividend news 

शेयर बाजार की फाइनेंस सेक्टर की caspian corporate share कंपनी ने निवेशक को डिविडेंड देने की घोषणा की है, यह कंपनी एक स्मॉल सेक्टर की है, और उसने अपने निवेशक को छोटा ही डिविडेंड की घोषणा की है,पर इस कंपनी ने पिछले 3 महिने में 85% रिटर्न दिया है,तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी लेंगे उसके बाद इसकी शेयर बाजार की वर्तमान की स्थिति, रिटर्न की जानकारी और जो डिविडेंड की घोषणा की है उसकी विस्तार से जानकारी इस न्यूज़ आर्टिकल के माध्यम से लेने वाले हैं।

Caspian Corporate Services Ltd

caspian corporate share कंपनी की जानकारी

कंपनी की शुरुआत 3 मार्च 2011 को हुई है, और यह कंपनी फाइनेंस एडवाइजरी का काम करती है, कंपनी का रजिस्टर ऑफिस मुंबई, माटुंगा में स्थित है, तो कंपनी के अगर हम कामकाज की बात करें तो कंपनी का बिजनेस सर्विस में कंपनी वर्कफोर्स मैनेजमेंट ,आईटी स्टाफिंग, हेल्थ सर्विस, फैसिलिटी मैनेजमेंट, पेरोल मैनेजमेंट ,फ्रंट ऑफिस मैनेजमेंट, स्किल डेवलपमेंट, ग्राउंड हैंडलिंग जैसे कंपनी सर्विसेज देती है, तो कंपनी के अगर हम जिस क्षेत्र में कंपनी काम करती है उसे क्षेत्र में इंडस्ट्रियल सेक्टर, मैन्युफैक्चरर सेक्टर, गवर्नमेंट सेक्टर और एजुकेशन सेक्टर भी शामिल है।

caspian corporate share dividend news 

caspian corporate share की वर्तमान स्थिति

कंपनी का मार्केट कैप 174.75 करोड़ का है, तो caspian corporate share कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 74.96% की दर्ज है,तो कंपनी का नेट प्रॉफिट 0.45 करोड़ का दर्ज है, कंपनी के डिविडेंड 0.12% का दर्ज है, तो कंपनी के सेल्स ग्रोथ 0.53% का, तो प्रॉफिट ग्रोथ – 10% कंपनी का, ROE 3.90% का और ROCE 5.72% का दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

3 साल में प्रॉफिट ग्रोथ 32% का दर्ज किया है, तो caspian corporate share कंपनी ने पिछले 6 महीने में 76% की रिटर्न, तो पिछले एक साल में 355% के रिटर्न, तो पिछले तीन साल में 88% रिटर्न,तो पिछले 5 साल में कंपनी ने 21% के रिटर्न दिए है, मतलब कंपनी लगातार अपने निवेशकों को अच्छे रिटर्न देने में कामयाब हुई है।

caspian corporate share dividend news 

caspian corporate share वर्तमान में शेयर 41.41 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल भी यही  बना हुआ है, वर्तमान में और इसका 52 वीक लो लेवल 6.26 रुपए का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने अपने निवेशकों को जो डिविडेंड दिया है, उसकी एक्स डेट 17 अक्टूबर 2023 की रखी गई है,तो रिकॉर्ड डेट 17 अक्टूबर 2023 की है, कंपनी ने जो डिविडेंड दिया है उसकी राशि 0.05 रुपए प्रति शेयर है और यह फाइनल डिविडेंड तौर पर दिया गया है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

लंबी गिरावट के बाद, शेयर को मिला 340 करोड़ का ऑर्डर

साल के पांचवी बार डिविडेंड देने घोषणा, इस बार डिविडेंड सबसे अधिक

infosys share ने दिए निवेशकों तीन बड़ी खुशखबरी

888 करोड़ का ऑर्डर ,अब भारत सरकार के नवरत्न में किया शामिल

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group