आशीष कचोलिया ने डिफेंस सेक्टर के इस कंपनी में किया बड़ा निवेश। Krishna Defence share latest news 

शेयर मार्केट की डिफेंस सेक्टर की Krishna Defence share में भारत के सुपर इन्वेस्टर कहे जाने वाले आशीष कचोलिया ने अपने पोर्टफोलियो में इस शेअर को शामिल किया है, जिसके तहत आप इस शेअर में निवेशक की नजर बनी रहेगी तो शुरू में हम इस कंपनी की जानकारी लेंगे उसके साथ इसकी वर्तमान की स्थिति देखेंगे साथ में निवेशकों को इससे पहले किस प्रकार के रिटर्न दिए हैं, इसकी जानकारी लेंगे और साथ आशीष कचोलिया की निवेश की जानकारी इस न्यूज लेख के माध्यम लेने वाले है।

Krishna Defence and Allied Industries Ltd.

krishna defence Share कंपनी की जानकारी

कंपनी डिफेंस क्षेत्र की है पर कंपनी डिफेंस के साथ होमलैंड सिक्योरिटी और डेयरी इक्विपमेंट में भी काम करती है अगर डिफेंस क्षेत्र की बात करें तो वहां पर शिप बिल्डिंग स्टील क्षेत्र में अलग-अलग  प्रोडक्ट के साथ में बैलेंस ब्रिक्स जैसे प्रोडक्ट शामिल है कंपनी का ऑफिस महाराष्ट्र, मुंबई में स्थित है तो अगर हम कंपनी के मुख्य क्लाइंट की बात करें तो उसमें मजगांव डॉकयार्ड ,अमूल डेयरी,पूरबी, वेरका , मिल्मा  जैसे बड़े-बड़े नाम शामिल है।

Krishna Defence share latest news 

कंपनी की जानकारी

Krishna Defence share कंपनी का मार्केट कैप 322.78 करोड़ का है,तो कंपनी की प्रमोटर होल्डिंग 73.38% की दर्ज है, तो कंपनी के ऊपर वर्तमान में 23.08 करोड़ का कर्ज है, तो कंपनी के पास फ्री कैश के स्वरूप में 14.42 करोड़ की राशि उपलब्ध है, कंपनी के सेल्स ग्रोथ 42.52% की तो प्रॉफिट ग्रोथ 32.03% का दर्ज है।

रिटर्न की जानकारी

 कंपनी ने पिछले 6 महीने में 72.9% के रिटर्न दर्ज है, वैसे ही पिछले 1 साल में 180% रिटर्न,पिछले 3 साल में 52% के रिटर्न,तो पिछले 5 साल में Krishna Defence share कंपनी ने 28% के रिटर्न प्राप्त करके दिए है, तो देखा जाए तो कंपनी ने निवेशक को अच्छे रिटर्न दिए हैं।

आशीष कचोलिया ने निवेश किया

Krishna Defence share कंपनी का शेयर 281 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और इसका 52 वीक हाई लेवल 325 का और 52 वीक लो लेवल 90 रुपए का दर्ज है, कंपनी के मिली जानकारी के अनुसार कंपनी में भारत के सुपर इन्वेस्टर कहे जाने वाले आशीष कचोलिया ने निवेश किया है और उसकी जो निवेश की जो संख्या है, वो 4,20,000 शेयर की है और कंपनी में 3.42% हिस्सेदारी दर्ज की है।

डिस्क्लइमर [ disclaimer ] आपने जो न्यूज़ पढ़ी उसका मकसद केवल आपको जानकारी देना है। stocknewshub.in शेयर बाजार में invest की सलाह बिलकुल नहीं देता। शेयर बाजार जोखिम के आधीन है इस लिए किसी विशेषज्ञों की राय इन्वेस्ट करने से पहले जरूर ले।

ये भी पढ़े:-

लंबी गिरावट के बाद, शेयर को मिला 340 करोड़ का ऑर्डर

साल के पांचवी बार डिविडेंड देने घोषणा, इस बार डिविडेंड सबसे अधिक

infosys share ने दिए निवेशकों तीन बड़ी खुशखबरी

888 करोड़ का ऑर्डर ,अब भारत सरकार के नवरत्न में किया शामिल

यहा से शेयर करे:
यहा से शेयर करे!

Leave a Comment

Join WhatsApp Group